भाजपा उम्मीदवार संधू ने डेरा ब्यास प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों से की मुलाकात

अमृतसर। लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और पूर्व राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों से उनके आवास पर डेरा ब्यास के राधा स्वामी सत्संग में मुलाकात की। उन्होंने डेरा प्रमुख से करीब एक घंटे तक धार्मिक और सामाजिक सरोकारों पर चर्चा की और दोनों ने अतीत में बिताए दिनों को याद किया। उन्होंने कहा कि भाईचारे की ताकत से ही पंजाब की विकास की गाड़ी आगे बढ़ेगी।

इस मौके पर डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने युवाओं के विदेशों में पलायन और नशे के प्रचलन पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि पंजाब और पंजाब के युवा हर क्षेत्र में आगे हैं, जरूरत सिर्फ उन्हें रचनात्मक मार्गदर्शन देने की है। उन युवाओं को अपने गौरवशाली इतिहास से मार्गदर्शन लेना चाहिए और आध्यात्मिक मार्ग पर चलकर सामाजिक सरोकारों की सेवा के लिए सदैव प्रयासरत रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि डेरा ब्यास आध्यात्मिक और सामाजिक सरोकारों में हमेशा अच्छे परिणाम के लिए प्रयासरत रहा है।

इस दौरान तरनजीत सिंह संधू समुंदरी ने कहा कि डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों की संगत पाकर उन्हें काफी खुशी और सुकून मिला है। उन्होंने डेरा में चल रही धार्मिक, शैक्षणिक और सामाजिक गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त करने में गहरी रुचि दिखाई और आध्यात्मिक संगठन डेरा ब्यास द्वारा की जा रही शैक्षणिक और सामाजिक सेवा की बहुत सराहना की। कहा कि अमृतसर को वही रुतबा दोबारा बहाल किया जाएगा जो कभी पहला था। इससे पहले लुधियाना से भाजपा के उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू भी डॉ. मुखी के मिलने के लिए पहुंचे थे उन्होंने करीब एक घंटे तक का समय डेरामुखी बाबा गुरिंदर सिंह के साथ बिताया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com