भाजपा अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ताओं को और सक्रिय होना पड़ेगा

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में भाजपा अनुसूचित मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की जमघट प्रतापगढ़ में हुई। इस दौरान केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा संचालित कार्यक्रमों को गांवों में प्रसारित करने का आह्वान किया गया।

मुख्य अतिथि अनुसूचित आयोग की सदस्य अनीता सिद्धार्थ ने कहा कि कार्यकर्ताओं को और सक्रिय होना पड़ेगा। उन्हें सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना होगा। जिला महामंत्री अजय भारती ने भी कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए। अध्यक्षता करते हुए अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष छेदीलाल सरोज ने कहा कि उज्ज्वला, महिला समृद्धि व आयुष्मान योजनाओं को जनता के बीच ले जाने के लिए अभियान चलाना होगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि यदि किसी कार्यकर्ता की बात नहीं सुनी जाती है तो संबंधित अधिकारी के संबंध में लिखित शिकायत करें। उनकी शिकायतों का निस्तारण होगा। क्षेत्रीय मंत्री पवन गौतम ने अधिक सदस्यता पर जोर दिया। जिला मंत्री राजेश बाल्मीक ने कहा कि अधिकारी शासन की मंशा के विपरीत कार्य कर रहे हैं। तमाम योजनाओं को जनता के बीच क्रियान्वयन ठीक तरीके से नहीं कर रहे हैं। राजनारायण भारती, लालजी पटेल, रामधन, राजेश गौतम, अशोक कुमार, राकेश कुमार सरोज, अक्षय भारती, वीरेंद्र कुमार सरोज तथा छोटेलाल कुरील आदि मौजूद रहे। विवेक हत्याकांड पर सरकार का निर्णय न्यायोचित 

प्रतापगढ़ के लालगंज में क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना ने लखनऊ में विवेक तिवारी हत्याकांड को दुखद ठहराते हुए एसआइटी जांच पर जोर दिया। उन्होंने सीएम योगी द्वारा विवेक के परिजनों की तीन मांगों को पूरा किए जाने को लेकर आभार जताया। विधायक स्थानीय कैंप कार्यालय में बोल रही थीं। विधायक ने क्षेत्र के शिवबक्स कामापट्टी गांव में हाल ही में दीवार ढहने से गांव के राजाराम की मौत को लेकर उसकी पत्नी रजनी को चार 4.32 लाख का शासकीय सहायता चेक प्रदान किया। उन्होंने मुन्नू प्रधान की सड़क दुर्घटना में मंगलवार को हुई मौत को लेकर परिजनों से मिलकर संवेदना प्रकट की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com