भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु फिल्म ‘निकम्मा’ की को-स्टार शिल्पा शेट्टी और शर्ली सेतिया: बिग बॉस 13 में फिल्म का प्रमोशन करेगे

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु जल्द ही बिग बॉस 13 में दिखाई देने वाले हैं. इस शो में अभिमन्यु अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचेंगे.

इस दौरान उनकी फिल्म ‘निकम्मा’ की को-स्टार शिल्पा शेट्टी और शर्ली सेतिया भी रहेंगी. ये पहली बार है जब अभिमन्यू बिग बॉस में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचेंगे. हालांकि शिल्पा शेट्टी कई बार इस शो में दिखाई दे चुकी हैं.

ऐसे में शो पर जाने को लेकर अपने उत्साह के बारे में अभिमन्यु ने कहा, “सलमान हमेशा से चाहते थे कि मैं व्यायवसायिक फिल्में करूं. अब जब मैं ‘निकम्मा’ कर रहा हूं, तो यह मेरा तरीका है कि मैं उनके शो में जाकर सलमान को आमंत्रित करूं और उन्हें अपनी फिल्म देखने के लिए निमंत्रण दूं.”

इस फिल्म से जहां यूट्यूब सेंशेसन शर्ली ने अपने करियर की शुरुआत की है, वहीं अभिमन्यु की यह दूसरी फिल्म है. सब्बीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है. यह 5 जून को रिलीज होने वाली है.

आपको बता दें कि सलमान खान ने अभिमन्यु की मम्मी भाग्यश्री के साथ हिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में काम किया था. इसके साथ ही सलमना खान शिल्पा शेट्टी के साथ भी कई फिल्म में काम कर चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com