भयंकर ठंड और बर्फ के बीच कुछ इस तरह शूटिंग करते नजर आये अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को आज सदी का महानायक कहा जाता है और इसके बीच है एक्टिंग के लिए उनका जुनून। अमिताभ बच्चन 77 साल के हो गए हैं और लंबे समय से उनकी तबीयत भी ठीक नहीं रहती है, लेकिन फिर भी उन्होंने एक्टिंग के इस जुनून को बरकरार रखा है। इस बात का सबूत है हाल ही में सामने आई उनकी ये तस्वीरें, जिसमें वो माइनस 14 डिग्री तापमान में शूटिंग करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, अमिताभ बच्चन अभी अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में उनके साथ नजर आने वाले हैं इमरान हाशमी। इमरान हाशमी और अमिताभ की इस फिल्म की शूटिंग स्लोवाकिया में चल रही है और फिल्म के कई सीन बर्फीले पहाड़ों के बीच शूट होने हैं। अमिताभ बच्चन ने खुद स्लोवाकिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं

इन तस्वीरों में दिख रहा है कि वो सर्दी से बचने के लिए पूरी तरह ठके हुए हैं और जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने कई ट्वीट किए हैं, इसमें एक ट्वीट में उन्होंने एक्शन डायरेक्टर अब्बास अली की फैमिली के साथ काम करने के अनुभव शेयर किए हैं और शूटिंग की फोटो भी है। वहीं एक ट्वीट में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘ये सर्दी सर पे बीती…. तन ढका, अंग ढका, ढका पूर्ण शरीर…. मन को ढकने से बाज़ रहे, यही है तक़रीर- अब।’

इनसे पहले भी अमिताभ बच्चन ने पहले लोकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं और बताया था कि वो स्लोवाकिया में चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं। इन तस्वीरों में हर तरह बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रही है और बिग बी ने बताया था कि अभी वहां माइनस 14 डिग्री तापमान है।

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली में थे, जहां भी उन्होंने तेज ठंड में शूटिंग की थी। हाल ही में अमिताभ और इमरान ने स्लोवाकिया में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित किया था। बता दें कि हाल ही में उन्हें तबीयत की वजह से रेस्ट भी लेना पड़ा था, लेकिन फिर उन्होंने बाद में कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड शूट किए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com