बड़ी घटना: पत्नी ने इस तरह मोबाईल चार्जर से दी पति को दर्दनाक मौत

जिले में होली की रात को एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी है। यह घटना सुरेगांव थाना क्षेत्र के गांव अहिबरन नवागांव की है। जानकारी के अनुसार 45 साल का मृतक टेशूराम और उसकी 42 साल की पत्नी राधाबाई पटेल के बीच पिछले पांच सालों से रोजाना झगड़ा होता रहता था। टेशूराम अपनी पत्नी के चरित्र पर शक किया करता था।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के अनुसार गुरुवार को होली के दिन वह नशे की हालत में घर पहुंचा। इस वजह से पत्नी और बेटे गोपाल के साथ उसकी बहस हो गई। गुस्से में उसने अपने बेटे पर केरोसिन फेंक दिया और उसे जलाने की कोशिश करने लगा। उसे माचिस नहीं मिली जिसकी वजह से बेटे की जान बच गई। इसके बाद टेशूराम के हाथ मोबाइल का चार्जर लगा। उसने चार्जर की तार से ही बेटे का गला घोंटने की कोशिश की। 

बोली राक्षस का खात्मा कर दिया

बताया जा रहा है की बीच बचाव में आई पत्नी ने उससे तार छीनी और उससे उसका गला घोंट दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद सुबह चार बजे से पत्नी राधाबाई गांव में घूम-घूमकर लोगों को बता रही थी कि मैंने उस राक्षस का खात्मा कर दिया है। अब मुझे सुकून मिल जाएगा। जब इस घटना की जानकारी सरपंच राजू पारख को लगी तो उन्होंने थाने में इसकी शिकायत की। घटना की जांच के लिए एसडीओपी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com