बड़ी खबर: सतर्कता आयोग के सामने पेश होंगे PNB और वित्त अधिकारी

बड़ी खबर: सतर्कता आयोग के सामने पेश होंगे PNB और वित्त अधिकारी

जब से पीएनबी का धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है, तब से अब सभी विभाग के अधिकारी सक्रियता दिखा रहे हैं .इसी क्रम में अब केंद्रीय सतर्कता आयोग ने मामले की तह तक जाने के लिए वित्त मंत्रालय और पंजाब नेशनल बैंक के शीर्ष अधिकारियों को तलब कर 19 फरवरी तक पेश होने का आदेश दिया है.बड़ी खबर: सतर्कता आयोग के सामने पेश होंगे PNB और वित्त अधिकारी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएनबी के सीएमडी सुनील मेहता सोमवार को इस मामले में सीवीसी के सामने पेश हो सकते हैं. वहीं वित्त मंत्रालय की तरफ से अतिरिक्त वित्त सचिव सीवीसी के सामने हाजिर होंगे. खबर है कि पीएनबी के चीफ विजिलेंस ऑफिसर सतर्कता आयोग के सामने यह धोखाधड़ी कैसे की गई इसका प्रस्तुतिकरण दे सकते हैं .करोड़ों के इस महाघोटाले में सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग पहले से ही इस मामले की जाँच कर रहा है.

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने इस मामले में अब तक तत्कालीन उप प्रबंधक गोकुलनाथ शेट्टी (अब सेवानिवृत्त), एकल खिड़की संचालक मनोज खराट और हेमंत भट्ट को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मोदी की कई दुकानों पर छापे मारकर लाखों रुपयों के सोने के आभूषण और हीरे बरामद कर लिये हैं . जिनकी कीमत धोखे की रकम के करीब आधी बताई जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com