बड़ी खबर: यूपी के इस शहर में छुपा है अातंकी, एटीएस ने होटलों में की छापेमारी...

बड़ी खबर: यूपी के इस शहर में छुपा है अातंकी, एटीएस ने होटलों में की छापेमारी…

यूपी के कानपुर में अातंकी छ‌िपे हाेने की सूचना पर एटीएस कमांडो (आतंकवाद निरोधी दस्ता) और कई थानों की पुलिस ने रविवार देर रात घंटाघर के आसपास स्थित चार होटलों में छापेमारी की। इस दाैरान अातंकी ताे नहीं म‌िला पर एटीएस काे वहां से एक लैपटाप बरामद हुअाा है। बड़ी खबर: यूपी के इस शहर में छुपा है अातंकी, एटीएस ने होटलों में की छापेमारी...एटीएस और पुलिस अफसरों ने शक के आधार पर कानपुर स्थ‌ित होटल के एक कमरे का दरवाजा तोड़कर एक लैपटॉप, बैग और होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को कब्जे में लिया है। होटल के मैनेजर से पूछताछ की जा रही है। एटीएस और पुलिस उस व्यक्त‌ि की तलाश में जुटी है जाे होटल के कमरे में रूका था। 

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर, गणतंत्र दिवस परेड और सार्वजनिक जगहों पर धमाका कर दहशत फैलाने की आतंकी साजिश के बारे में खुफिया एजेंसी को सूचना मिली है। इसके चलते गृह मंत्रालय ने यूपी समेत सभी राज्यों को अलर्ट जारी किया है। यूपी एटीएस ने 7 जनवरी को दिल्ली-भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस में बिना टिकट यात्रा कर रहे बिलाल अहमद वानी नाम के शख्स को पकड़ा था।

उसके दो कश्मीरी साथियों के दिल्ली के होटल में ठहरे होने की पुष्टि हुई थी। एक आतंकी कानपुर में घंटाघर के पास स्थित होटल कृष्णा होटल में ठहरे होने की सूचना एटीएस को मिली थी। रविवार देर रात लखनऊ से एटीएस का 25 सदस्यीय कमांडो दस्ता, एटीएस की स्थानीय टीम सीओ मनीष सोनकर की अगुवाई में आतंकी का फोटो लेकर घंटाघर चौराहे पर पहुंची।

थोड़ी देर बाद एसपी पूर्वी अनराग आर्या कई थानों की फोर्स के साथ वहां पहुंच गए। एटीएस के कमांडों और पुलिस ने घंटाघर चौराहे पर स्थित होटल कृष्णा को घेर लिया। अफसरों ने होटल का रिकॉर्ड कब्जे में लेकर एक-एक कमरा खंगाला। कमरों से रुके लोगों से पूछताछ की।

उनके नाम और पते क्रास चेक किए। कमरा नंबर-306 बंद मिला। इस पर अफसरों ने कमरे का दरवाजा तोड़ डाला। कमरे के अंदर रखा लैपटॉप और बैग कब्जे में लेकर मैनेजर सुनील को हिरासत में ले लिया। मैनेजर ने बताया कि 306 नंबर कमरा मुजफ्फरपुर बिहार के रहीमा गोकुल निवासी सरोज कुमार राय  के नाम बुक है।

सरोज 4 जनवरी से होटल में रह रहे हैं, लेकिन वह कहां गए हैं, इस बारे में मैनेजर कुछ नहीं बता सका। अफसरों ने मैनेजर से ही सरोज का मोबाइल मिलवाया। सरोज ने फोन रिसीव किया और बताया कि वह व्यापारिक कार्य से बांदा आया है। सोमवार देर शाम 7-8 बजे तक होटल लौट आएगा। इसके बाद से एटीएस और पुलिस अफसरों सरोज केलौटने का इंतजार करते रहे।

होटल कृष्णा में छामेपारी के बाद टीम ने पास स्थित बिहारी होटल, नयागंज स्थित कृष्णा ग्लैक्सी और एक अन्य होटल में छामेपारी की। सभी होटलों को घेर कर चेकिंग की, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। छामेपारी रात 2:45 बजे से सुबह 5:20 तक चली। इसके बाद एटीएम और पुलिस टीमें चली गईं। पुलिस और एटीएस ने रेलबाजार थाने में होटल के मैनेजर से पूछताछ की। सोमवार दोपहर बाद उसे छोड़ दिया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com