बड़ी खबर: भुवनेश्वर कुमार की शादी को लेकर उनके पिता ने किया ये सबसे बड़ा खुलासा...जिसको सुनकर हैरान है सब

बड़ी खबर: भुवनेश्वर कुमार की शादी को लेकर उनके पिता ने किया ये सबसे बड़ा खुलासा…जिसको सुनकर हैरान है सब

NEW DELHI: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के अंतिम मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार ने अपने अच्छे प्रदर्शन से फैंस के साथ साथ अपने परिवार का भी दिल जीत लिया। एक इंटरव्यू के दौरान उनके माता-पिता ने कहा कि उनकी सफलता से वह काफी खुश है और घर में खुशी का महौल है।बड़ी खबर: भुवनेश्वर कुमार की शादी को लेकर उनके पिता ने किया ये सबसे बड़ा खुलासा...जिसको सुनकर हैरान है सबOMG: महिला ने रास्‍ते में दिया बच्चे को जन्म, फिर उठाकर चली गई घर देखे विडियो

इस दौरान जब उनके शादी के बारे पूछा, तो उनके पिता ने कहा कि अब उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उस पर अपनी पसंद नहीं थोपना चाहते हैं। उनके पिता ने कहा कि भुवी की पसंद ही परिवार की पसंद होगी। वहीं, उनकी मां का कहना है कि हमलोग उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन टीम के बीजी शेड्यूल के कारण इस साल भी शादी होना मुश्किल लगता है।

 

इसके साथ ही जब कहा कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार के तमिल फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस अनुस्‍मृति सरकार के साथ डेट करने की खबरें आई थीं। इसके बारे में उनके पिता ने कहा कि मीडिया में लगातार अफेयर की खबरे आती रहती है। मैंने हाल ही में उससे बात की थी लेकिन, उसने किसी लड़की से प्यार करने जैसी बात का डिस्कस नहीं किया। उन्होंने कहा, हमारे घर में सभी बहुत फ्रेंक है। अगर कोई अफेयर होता तो जरूर बताता। फिलहाल शादी करने का उसका कोई इरादा नहीं है।

इसी साल 11 मई को भुवनेश्वर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमे वे एक टेबल पर बैठे नजर आ रहे थे। इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, ‘डिनर डेट। पूरी पिक जल्दी ही पोस्ट करूंगा।’ फोटो में वो हाथ में ड्रिंक लिए एक रेस्टोरेंट में बैठे थे। इस पोस्ट के बाद कहा जाता है कि उनके साथ  एक्‍ट्रेस अनुस्‍मृति सरकार थी, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं की गई थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com