बड़ी खबर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिन के दौरे पर हिमाचल आ रहे

बिहार और मध्यप्रदेश चुनाव में जीत के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पहली बार दो दिन के दौरे पर हिमाचल आ रहे हैं। वे 21 नवंबर को बिलासपुर पहुंचेंगे। उसके बाद एम्स का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ परिधि गृह बिलासपुर में लंच करेंगे। नड्डा 21 नवंबर को 10 बजे हेलीकाप्टर से लुहणु मैदान पहुंचेंगे। 22 को मां नयना देवी जी के दरबार में माथा टेक कर कुलदेवी के मंदिर जाएंगे।

सड़क मार्ग से चंडीगढ़ हिमाचल भवन के लिए रवाना होंगे। वे 23 को दिल्ली लौटेंगे। नड्डा दिल्ली से वायु मार्ग से सीधे 9 बजे चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर उतरेंगे। इसके बाद हेलीकाप्टर के जरिये करीब 10 बजे लुहणु मैदान पहुंचेंगे। 10:15 बजे सर्किट हाउस आएंगे। 10:30 बजे कोठीपुरा में निर्माणाधीन एम्स का निरीक्षण करेंगे। यहां एक घंटे तक रुकेंगे। 12 बजे फिर परिधि गृह पहुंचकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ लंच करेंगे। 

1:30 से 4:30 बजे तक स्थानीय कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान के साथ रहेंगे। उसके बाद बिलासपुर स्थित अपने घर विजयपुर जाएंगे। 22 नवंबर को 9.30 से 12.00 बजे तक स्थानीय कार्यों का निरीक्षण करेंगे। एक बजे विजयपुर से श्री नयना देवी जी मंदिर जाएंगे। 4:30 बजे कुलदेवी के मंदिर में माथा टेकेंगे। छह बजे मंदिर से चंडीगढ़ स्थित हिमाचल भवन रवाना होंगे। 23 नवंबर को नड्डा दिल्ली जाएंगे। जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान व जिला मीडिया प्रभारी सोनल शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का बिलासपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया जाएगा। 

बीते दिन कांगड़ा के कोटला बेहड़ में केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की ओर से सीयू के नाम जमीन ट्रांसफर न करने पर सवाल उठाने के मामले को लेकर भी सीएम जयराम जेपी नड्डा से चर्चा कर सकते हैं। बता दें कि इस मामले को लेकर अपने ही लोगों के सवाल उठाने पर सियासत गर्मा गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com