बड़ी खबर : कांग्रेस छोड़ तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री विजयशांति बीजेपी में शामिल हुई

तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री विजयशांति सोमवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में आधिकारिक तौर पर शामिल हो गईं। अभिनेत्री विजयशांति ने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से नई दिल्ली में मुलाकात की थी।

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के अलावा अभिनेत्री विजयशांति ने तेजस्विनी और ईश्वर जैसी हिंदी फिल्मों से बॉलीवुड में भी पहचान बनाई। विजयशांति ने अपना राजनीतिक करियर भाजपा के साथ ही शुरू किया था, लेकिन बाद में उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का दामन थाम लिया था। साल 2014 में अलग तेलंगाना राज्य के गठन से पहले उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

इससे पहले, भाजपा नेता जी. विवेक वेंकटस्वामी ने सोमवार सुबह अभिनेत्री के भाजपा में शामिल होने की पुष्टि की थी। वेंकटस्वामी ने विजयशांति के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने की जानकारी देते हुए कहा कि आज जी. किशन रेड्डी के नेतृत्व में विजयशांति ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। वह भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में औपचारिक तौर पर भाजपा में शामिल होंगी।

उन्होंने कहा कि विजयशांति ने तेलंगाना में बहुत सारा काम किया है, लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री केसी राव हर किसी को एकतरफ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा अगली बार निश्चित तौर पर तेलंगाना विधानसभा में जीतेगी। विजयशांति राज्य में पार्टी के विकास के लिए अग्रिम मोर्चे पर काम करेंगी। 

बता दें कि तेलंगाना में भाजपा की ताकत लगातार बढ़ रही है। पार्टी ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के हालिया चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहली बार 48 सीट जीती हैं। भाजपा पहले नंबर पर रही टीआरएस से महज 7 सीटें  पीछे रही हैं। साथ ही पिछले महीने पार्टी ने दुब्बका विधानसभा सीट पर उपचुनाव में भी टीआरएस को हराकर जीत हासिल की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com