बड़ी अजीब सी चीज़ गिरी आसमान से, देखने वालो की चीखे निकल गयी…

दुनियाभर में हर थोड़े दिन में कोई ना कोई हैरान कर देने वाली चीज़े दिखाई पड़ती है! जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं! कुछ दिनों पहले आयरलैंड में हवा में उड़ती हुई ऐसी चीज दिखाई दी थी! जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था! और अब इस बार अमेरिका के टैक्सास में आसमान में नीले रंग का चमकती हुई फायरबॉल दिखाई दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है! सूत्रों की माने तो गुरुवार की रात को आसमान में उल्का पिंड को देखा गया और ये धरती की तरफ तेजी से आ रहा था!

ये घटना रात में करीब 9 बजकर 22 मिनट की बताई जा रही हैं! आसमान में चकमती हुई चीज देखकर हर कोई हैरान हो गया! घटना के चश्मदीद मैरी एन मिरों ने इस बारे में कहा कि- ‘आसमान में एक बहुत बड़ा गोला दिखाई दिया! जो नीले रंग में चमक रहा था और धरती की तरफ आ रहा था! ऐसा लग रहा था कि किसी ने स्टार को धरती की तरफ शूट किया हो!’ इसके साथ ही कई अन्य लोगों ने भी टैक्सास में इस धमाके की आवाजें सुनीं!

‘टैक्सास के आसमान में फायर बॉल देखे जाने वाली उनके पास करीब 95 रिपोर्ट्स आई हैं!’ आपको बता दें इस घटना का वीडियो क्रिसटोफर काटो ने शेयर किया है! वीडियो देखने के बाद नासा ने बताया! कि जब भी क्षुद्रग्रह कक्षा से कोई पत्थर टूटकर गिरता है! तो वो वायुमंडल के संपर्क में आने से आग का गोला बन जाता है और उसे ही उल्का पिंड कहा जाता है!

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com