ब्रोंक्स में स्कूटर सवार हमलावरों ने चार लोगों को मारी गोली

न्यूयॉर्क से एक हत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि ब्रोंक्स में एक स्कूटर पर सवार शूटरों ने चार लोगों को गोली मार दी जिसमें से एक की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी पुलिस ने मंगलवार शाम को दी। मंगलवार रात पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ब्रोंक्स में एक स्कूटर पर सवार शूटरों ने चार लोगों को गोली मार दी, जिसमें से एक की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी पुलिस ने मंगलवार शाम को दी।

सहायक पुलिस प्रमुख बेंजामिन गुरली ने कहा, शाम 6 बजे के बाद दो स्कूटरों को चौराहे पर रोकने के बाद लगभग 10 गोलियाँ चलाई गईं और प्रत्येक के पीछे बैठे यात्रियों ने बंदूकें निकाल लीं।

सड़क के किनारे खड़े तीन पीड़ितों, जिनकी उम्र 23 से 37 वर्ष के बीच थी, के पैरों में गोली लगने से घाव हो गए। गुरली ने कहा, चौथे, 29 वर्षीय व्यक्ति को पैरों और छाती में चोट लगी और बाद में उसकी मृत्यु हो गई।

गुरली ने कहा, अपराधियों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुखौटे और हुडी पहनी थी और फिर वे स्कूटर पर उत्तर की ओर भाग गए।

मंगलवार रात पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। लेकिन गुरली ने कहा कि पुलिस अनिश्चित है कि वह व्यक्ति गोलीबारी में शामिल था या नहीं।

उन्होंने कहा कि पुलिस अभी भी जांच कर रही है कि क्या पीड़ितों को निशानेबाजों ने निशाना बनाया था या गोलीबारी के पीछे किसी गिरोह का हाथ था।

जीवित बचे तीन पीड़ितों की स्थिति के बारे में तुरंत जानकारी नहीं दी गई।

डिप्टी पुलिस कमिश्नर काज़ डौट्री ने कहा कि पुलिस विभाग की सामुदायिक प्रतिक्रिया टीम 1 अप्रैल से ब्रोंक्स में काम कर रही है और स्कूटर पर अपराधियों को आक्रामक तरीके से निशाना बना रही है।

डौट्री ने कहा कि विभाग ने 1 जनवरी से 9,500 स्कूटर, डर्ट बाइक और एटीवी को सड़कों से हटा दिया है, जिसमें ब्रोंक्स में 2,500 वाहन भी शामिल हैं।

उन्होंने कहा, यह इस बात का प्रमुख उदाहरण है कि हम ऐसा क्यों कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com