ब्रेकअप की खबरों के बीच हिमांशी खुराना ने शेयर की ये हॉट फोटो, आसिम रियाज़ ने किया कमेंट

फेमस पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ एक दूसरे के प्यार में कितने डूबे हुए हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है। आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से शुरू हुई थी, तब से अब तक दोनों साथ हैं। हालांकि बीच-बीच में दोनों के अलग होने की भी खबरें आती रहती हैं, लेकिन हर बार वो खबरें गलत साबित होती हैं और आसिम-हिमांशी अक्सर ही साथ नज़र आ जाते हैं।

हाल ही में फिर से आसिम और हिमांशी को लेकर खबरें चलीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। यहां तक की दोनों ने इंस्टाग्राम से एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और एक दूसरे की फोटोज़ भी डिलीट कर दी हैं। हालांकि अगर आप आसिम का अकाउंट चेक करेंगे तो उसमें हिमांशी की कुछ फोटोज़ अब भी मौजूद हैं, लेकिन हिमांशी के अकाउंट से आसिम और उनकी सारी फोटोज़ डिलीट हो चुकी हैं। इन्हीं सारी वजहों के चलते ये खबरें आने लगीं कि हिमांशी और आसिम अब अलग हो गए हैं। लेकिन हाल ही में दोनों ने फिर से इन खबरों को गलत साबित कर दिया है।

ब्रेकअप की खबरों के बीच हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिस पर आसिम रियाज़ ने कमेंट भी किया है। हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो मिरर के सामने खड़े होकर अपनी फोटो क्लिक करती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है और वो अपने बालों को फ्लॉन्ट कर रही हैं। आसिम ने हिमांशी की इस फोटो पर कमेंट करते हुए फायर इमोज बनाई हैं। हिमांशी के पोस्ट पर आसिम के कमेंट से कम से कम एक बात तो साफ हो गई है कि दोनों के बीच अभी कम से कम बातचीत तो हो रही है। ब्रेकअप की खबरें कितनी सही हैं कितनी गलत ये तो वक्त ही बताएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com