ब्राइडल के लिए बहुत खास हैं ये आई मेकअप

ब्राइडल के लिए बहुत खास हैं ये आई मेकअप

शादी का दिन सभी लड़कियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है, और इस दिन वह सबसे ज्यादा खूबसूरत नजर आना चाहती हैं. किसी भी दुल्हन को खूबसूरत दिखने के लिए उसके मेकअप का परफेक्ट होना बहुत जरूरी होता है. दुल्हन के मेकअप में आंखों पर खास ध्यान दिया जाता है. आजकल लड़कियां स्मोकी आई मेकअप बहुत पसंद कर रहे हैं. शादी के दिन रात के समय स्मोकी आई लुक बहुत ही ट्रेंडी और हॉट लुक देती हैं. आज हम आपको आपकी शादी के लिए कुछ आई मेकअप के बारे में बताने जा रहे हैं. ब्राइडल के लिए बहुत खास हैं ये आई मेकअप

1- अगर आप अपनी आंखों को स्मोकी बनाना चाहती हैं, तो ब्लैक. ब्राउन कलर, के साथ गुलाबी पीच, सुनहरा या सिल्वर कलर का कॉन्बिनेशन इस्तेमाल कर सकती हैं. ये कलर आपकी आंखों के लुक को पूरी तरह से बदल सकते हैं. 

2- आप चाहे तो अपनी आंखों का मेकअप करने के लिए दो अलग-अलग कलर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं. आप चाहें तो ब्रो बोन पर हल्के शेड और क्रीज पर गहरा रंग लगाएं. यह देखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है. 

3- आजकल लड़कियों को वाइट आईलाइनर बहुत पसंद आ रहे हैं. मार्केट में भी यह बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. शादी के दिन खूबसूरत आंखें पाने के लिए वाइट आई लाइनर बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. आंखों पर वाइट आई लाइनर लगाने से आंखें बड़ी बड़ी और खूबसूरत नजर आती हैं. 

4- अगर आप अपनी शादी के दिन डिफरेंट लुक पाना चाहती हैं, तो अपनी आंखों के ऊपर बहुत सारे कलर्स को मिलाकर मोरपंखी लुक दे सकती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com