बोल्ड सीन्स के लिए हिना ने ऐसे किया खुद को तैयार, देखकर आपके छुट जाएगे पसीने

कई सालों तक टीवी के जरिए लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने के बाद हिना खान अब बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. हाल ही में हिना खान ने फिल्म हैक्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. इस फिल्म में हिना खान की एक्टिंग की काफी सराहना की गई है.

फिल्म हैक्ड में बोल्ड सीन करने पर हिना खान ने कैसे किया खुद को तैयार-

हिना ने अपनी डेब्यू फिल्म हैक्ड में कई बोल्ड सीन्स भी दिए हैं, जिसे लेकर वो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में ऐज गैप को दिखाया गया है. हिना खान ने बताया कि हैक्ड की बोल्ड स्क्रिप्ट जानने के बाद वो काफी शॉक्ड हो गई थीं.

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में हिना खान ने कहा- मैं थोड़ी हैरान थी. रोहन शाह ने मुझसे ज्यादा काम किया है, इसलिए उसके लिए ये सामान्य था. बोल्ड स्क्रिप्ट जानकर पहले मैंने अपने कदम पीछे कर लिए थे. लेकिन कहीं ना कहीं मै रेडी भी थी, क्योंकि जब मैंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था, तो मुझे पता था कि आज के टाइम में बोल्ड सीन बहुत आम बात है.

हिना खान ने आगे कहा- हम जब रियलिस्टिक सिनेमा की बात करते हैं, तो एक्टिंग का कोई स्कोप नहीं होता है. आपको ये दिखाना होता है कि एक कपल के बीच क्या होता है. मुझे खुद को इसके लिए तैयार करना पड़ा था, मेरे लिए ये आसान नहीं था.

बता दें कि हैक्ड से पहले हिना खान की फिल्म लाइन्स रिलीज होने वाली थी. इस पर हिना ने बताया- मैंने कुछ फिल्में की है, जो प्लान्ड नहीं थीं. शूट के तौर पर देखा जाए तो हैक्ड मेरी तीसरी फिल्म थी. फर्क सिर्फ इतना ही है कि हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है. विक्रम भट्ट की वजह से हैक्ड पहले रिलीज हो गई, क्योंकि वो इस फिल्म को जल्दी रिलीज करना चाहते थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com