बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने दे डाला ऐसा जवाब, पुणे पुलिस ने किया ट्वीट…

बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर हाल ही में आ चुका है. इस फिल्म के दो मिनट के ट्रेलर को

 

देखकर लोग रितिक रोशन की ऐक्टिंग की तारीफ करते हुए नहीं तक रहे हैं और इसके अलावा बॉलिवुड सिलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म मेकर्स और रितिक रोशन की जमकर सरहाना की हैं.

अब ट्रेलर ने पुणे पुलिस का ध्यान भीअपनी तरफ खींचा है और पुणे पुलिस ने ट्रेलर में रितिक के एक डायलॉग इतना गलत कैसे हो सकता है भाई को तस्वीर के साथ अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझा किया है और इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा हैं कि, ‘जब हम दोपहिया वाहन पर तीन लोगों को बैठै देखते हैं, हेलमेट भी नहीं होता है और ड्राइवर गलत साइड में चला रहा होता हैं. पुणे पुलिस के इस ट्वीट ने रितिक रोशन सहित और लोगों का ध्यान भी अपनी तरफ खींचा. जहां इस पर रितिक रोशन ने इस क्रिएटिविटी की सराहना करते हुए इसके जवाब में ‘हा हा हा’ रिप्लाई किया. इस फिल्म में रितिक ने मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई है और इस फिल्म में रितिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, नंदीश सिंह, अमित साध, पंकज त्रिपाठी भी आपको देखने को मिलेंगे. यह फिल्म अगले माह 12 तारीख को रिलीज की जाएगी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com