बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की हो रही शादी 24 अक्टूबर को लेगी सात फेरे

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा चल रही है. खबर है कि नेहा 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संत सात फेरे लेने वाली हैं. पिछले दिनों दोनों ने साथ में एक वीड‍ियो भी बनाया था. आइए जानते हैं कौन है रोहनप्रीत सिंह.

रोहनप्रीत सिंह, पंजाबी सिंगर हैं. वे कई रियलिटी टीवी शोज में हिस्सा ले चुके हैं. 2018 में आयोज‍ित ‘राइज‍िंग स्टार 2’ में रोहनप्रीत फर्स्ट रनर-अप बने थे.

इससे भी मजेदार बात ये है कि आज से लगभग 13 साल पहले 2007 में रोहनप्रीत ने सारेगामापा लिट‍िल चैंप्स में भाग लिया था. यहां भी वे अपनी आवाज का जादू चला गए. वे शो के फर्स्ट रनर-अप रहे थे.

इतने सालों बाद अब रोहनप्रीत काफी बदल गए हैं. 2017 में उन्होंने अपना पहला गाना ‘बैंग गैंग’ रिलीज किया था. इसके बाद ‘तकलीफ’, ‘पहली मुलाकात’, ‘हैलो हाय’ समेत कई गाने गाए.

रोहनप्रीत इस साल रियलिटी टीवी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी नजर आए थे. शो में वे शहनाज गिल को मनाने पहुंचे थे, हालांकि शो चल नहीं पाया और बीच में ही इसे बंद कर दिया गया.

अब नेहा कक्कड़ के साथ शादी को लेकर रोहनप्रीत दोबारा चर्चा में हैं. मीडिया ने सूत्र के हवाले से यह रिपोर्ट दी है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

वहीं रोहनप्रीत के मैनेजर ने भी इसकी जानकारी होने से साफ मना कर दिया. उन्होंने कहा कि अभी रोहनप्रीत का शादी करने का कोई प्लान नहीं है.

पिछले दिनों नेहा के साथ रोहनप्रीत ने एक म्यूजिक वीड‍ियो बनाया था. इसमें नेहा उनसे डायमंड रिंग मांगते हुए लॉकडाउन में शादी करने को कहती हैं. इस वीड‍ियो को फैंस उनकी शादी से जोड़ कर देख रहे हैं.

खैर, रिपोर्ट तो है कि 24 अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत सात फेरे लेने वाले हैं, पर अभी तक इसपर कोई ऑफिश‍ियल मुहर नहीं लगाई गई है. ये तो वक्त ही बताएगा क‍ि आख‍िर उनकी शादी की यह खबरें सच है या महज अफवाह.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com