बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं शेखर कपूर की बेटी कावेरी!

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से निर्देशक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में देखर इसके स्तर को बढ़ाया है। इन्हीं में से एक हैं शेखर कपूर। उनका नाम एक ऐसे फिल्म निर्देशक के रूप में शुमार किया जाता है जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी खास पहचान बनाई है। बॉलीवुड को ‘मिस्टर इंडिया’ जैसी फिल्म देने वाले शेखर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही निजी जिंदगी के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन आज उनके चर्चा में आने की वजह कुछ खास है। दरअसल, बॉलीवुड में लगातार चर्चा में बने हुए स्टार किड्स डेब्यू में अब शेखर कपूर की बेटी कावेरी का नाम भी शामिल हो गया है। खबर है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं।

फिल्म निर्माता-निर्देशक शेखर कपूर की बेटी कावेरी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी कावेरी भी उन स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं, जो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। खैर, अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन खबर है कि किसी अहम रोल के लिए चर्चा चल रही है। कावेरी एक गायिका और गीतकार के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं। अपने संगीत कौशल से ध्यान आकर्षित करने के बाद, बहु-प्रतिभाशाली कलाकार अब अभिनय की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं।

कावेरी कपूर के डेब्यू को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं और बॉलीवुड के चकाचौंध शहर में अफवाहों का बाजार गर्म है। अभिनय और गायन दोनों में प्रशिक्षित कावेरी की एक प्रमुख बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत चल रही है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कावेरी अपने पिता की सम्मानित विरासत को आगे बढ़ाने के लिए काफी उत्सुक हैं। कथित तौर पर कावेरी के कौशल ने एक प्रमुख भारतीय प्रोडक्शन हाउस का ध्यान आकर्षित किया है और ऐसे में फिल्मों में उनके डेब्यू की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि, कावेरी अपने प्रोजेक्ट्स को गुप्त रखना चाहती हैं।

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि, ‘कावेरी एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चर्चा में रही हैं जो हिंदी सिनेमा के क्षेत्र में उनके डेब्यू के रूप में काम कर सकती है। कावेरी वर्कशॉप में भी भाग ले रही हैं और अपने किरदार के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं।’ माना जा रहा है कि जल्द ही कावेरी को लेकर एक बड़ी फिल्म की घोषणा की जा सकती है।

बता दें कावेरी कपूर, शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी हैं। सुचित्रा और शेखर की शादी साल 1997 में हुई थी। इन दोनों की शादी लगभग 10 साल तक चली। दोनों के बीच में कुछ खटपट शुरू हो जाने की वजह से, उन्होंने वर्ष 2007 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com