बॉलीवुड के ये सितारे जो करते है अपने शरीर के इस ख़ास हिस्से से प्यार, किसी ने हिप्स तो किसी ने कराया लिंग का इंसोरेंस

बॉलीवुड सुपरस्टार्स कुछ चीज़ों को लेकर काफी ट्रेंड में चलते हैं लेकिन आपको ये जानकर बड़ी हैरानी होगी की इस इंडस्ट्री में कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस करवाया है। कुछ को अपने हिप्स पसंद है तो उसका इंश्योरेंस करा लिया है कुछ को अपनी पूरी बॉडी ही पसंद है तो उसका इंश्योरेंस करा लिया है। इंश्योरेंस कराने में अमिताभ बच्चन और लता मंगेशकर का भी नाम आया है जिन्हे जो प्रिय शरीर का अंग लगा उसका इंश्योरेंस करा लिया उन्होंने, इन इंश्योरेंस की कीमत भी थोड़ी बहुत नहीं बल्कि 10 करोड़ से लेकर 50 करोड़ तक तय की गयी। आपके और भी बहुत से सुपरस्टार्स ने इंश्योरेंस कराया है अपने प्रिय अंगों का तो आइये जानतें हैं किस सुपरस्टार ने अपने किस अंग का इंश्योरेंस कराया है।

जॉन इब्राहिम

जॉन इब्राहम जिन्होंने साल 2010 में फिल्म “दोस्ताना” के रिलीज़ होने पर ही अपने हिप्स का इंश्योरेंस कराया था जिसकी कुल कीमत थी 10 करोड़।

शेरावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने साल 2009 में अपनी पूरी बॉडी का इंश्योरेंस कराया था जिसकी कुल कीमत हुई थी 50 करोड़ रूपए।

Advertisements

लता मंगेशकर

स्वर कोकिला के नाम से जाने जानी वाली बेहद सुरीली लता मंगेशकर ने अपने गले का इंश्योरेंस कराया है हालाँकि इंश्योरेंस करते वक़्त कीमत का कोई खुलासा नहीं हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने इंश्योरेंस करवा रखा है प्रियंका ने अपनी मुस्कान का इंश्योरेंस करवाया है अगर इनके जैसी मुस्कान किसी को पानी है तो सर्जरी करा कर बहुत भरी कीमत चुकाने पर ही वैसे मुस्कान मिल सकती है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को उनकी दमदार आवाज़ से पहचाना जाता है और इन्होने अपनी इसी दमदार आवाज़ की अहमियत समझते हुए अपनी आवाज़ का ही इंश्योरेंस करना बेहतर समझा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com