बॉलीवुड के ये कपल्स बिना तलाक लिए सालों तक रहे एक-दूसरे से दूर दूर…

फिल्म इंडस्ट्री में कब कौन किससे अलग हो जाये और या फिर जुड़ जाये कह नहीं सकते है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे कपल्स के बारे में बताने वाले हैं, जो बिना तलाक लिए एक-दूसरे से सालों तक अलग रहे। आइए जानते हैं।

रणधीर कपूर और बबीता कपूर

गुज़ारे जमाने के जाने माने अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता कपूर ने फिल्मों में एक साथ काम किया। इस दौरान ही इनको प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद रणधीर और बबीता के बीच अनबन होने लगी। करीना कपूर का जन्म होने के बाद बबीता कपूर उनसे अलग रहने लगीं। हालांकि दोनों ने कभी तलाक नहीं लिया था। लेकिन सालों बाद ये दोनों फिर एक हो गये और एक साथ रहने लगे।

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

अपने ज़माने के सुपर स्टार अभिनेता राजेश खन्ना ने अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने 16 साल की उम्र में शादी की थी। राजेश खन्ना के लिए डिंपल कपाड़िया ने फिल्मों से भी दूरी बना ली। लेकिन कुछ सालों बाद डिंपल कपाड़िया ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना को लेकर राजेश से अलग रहने लगीं। लेकिन दोनों ने कभी तलाक नहीं लिया था।

गुलजार और राखी

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री राखी ने कई हिट फिल्मे दी है, और उन्होंने जाने माने कवि और लेखक गुलज़ार के साथ शादी की है, बता दे की गुलजार और राखी दोनों अपनी बेटी मेघना के जन्म के लगभग एक साल बाद दोनों अलग रहने लगे। हालांकि दोनों ने तलाक नहीं लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com