बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री के साथ कई सुपर स्टार भी उन्हें याद करते हुए दे रहे श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार बुधवार को 98 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री और देश में शोक की लहर दौड़ रही है। हर कोई सोशल मीडिया पर उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। वही साउथ के कई सुपर स्टार ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हंसन ने अपने ट्विटर पर दिवंगत अभिनेता के साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, दिली कुमार साहब एक ऐसा करियर जो मेरे जैसे कई अभिनेताओँ को अपने प्रदर्शन में बनाए रखने के लिए एक मानक और प्रतिबद्धता सिखाता है। सच में भारत के महानतम अभिनेताओं में से एक आज हमें छोड़ गए। लेकिन अपने अभियन के माध्यम से वो हमारे लिए अपनी प्रतिभा का खजाना छोड गया हैं।

अभिनेता चिरंजीवी कोनिदेला स्वर्गीय अभिनेता दिलीप कुमार के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, भारतीय फिल्म उद्योग में एक युग का अंत हुआ है। लीजेंड दिलील कुमार साहब के निधन से गहरा दुख हुआ। उन्होंने कई दशको तक दुनिया को रोमांचित किया। उनकी आत्मा को शांति मिले।

अभिनेता जूनियर एनटीआर राव ने दिग्गंज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन पर दुख जाताते हुए ट्विटर पर लिखा, भारतीय सिनेमा के विकास में दिलीप कुमार साहब का योगदान अमूल्य है। सर आपको हमेशा याद किया जाएगा।

वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर दिग्गंज अभिनेता दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

अभिनेत्री तमन्या भाटिया दिलीप कुमार साहब को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, दिलीप कुमार साबह, अपने जिस तरह से भारतीय सिनेमा को प्रभावित किया है। उससे बहुत कम लोगों ने प्रभावित किया है। हमने आपकी फिल्में देखी हैं और आपसे सीखा है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए हैं।

आपको बता दें कि लंबे वक्त से दिलीप कुमार बीमार चल रहे थे।  कुछ ही दिनों में उन्हें कई बार मुंबई के हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया गया था। अब बुधवार को बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग ने अंतिम सांस ली। उनके निधन  की खबर से उनके चाहने वालों और फैंस की आंखे नम है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com