बॉलीवुड के इस महान डायरेक्टर ने कर ली आत्महत्या, बॉलीवुड में शोक की लहर !

बॉलीवुड और टीवी जगत में इस साल भी मौतों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। पिछले दिनों श्रीदेवी और अभी कुछ दिन पहले ही मशहूर टीवी और बॉलीवुड कलाकार डॉ. हाथी यानि कवि कुमार आज़ाद के मौत के सदमे से अभी बॉलीवुड उबरा भी नही था कि इस बड़े असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर की मौत की वजह से बॉलीवुड में एक बार फिर से मातम छा गया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के एक जाने माने असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर ने एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है। जिसके मौत के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर शोक की लहर छा गयी है। तो चलिए जानते है कि ये मशहूर असिस्टेंट डायरेक्टर कौन है

एक बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या 

आपको बता दें कि फिल्ममेकर और राइटर रवि शंकर आलोक ने मुंबई में सुसाइड कर लिया है। वह मुंबई के अंधेरी वेस्ट में सेवन बंगला एरिया की वसंत को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रहते थे। इस सोसाइटी के सातवें फ्लोर पर आलोक रहते थे जहां से कूदकर उन्होंने सुसाइड कर लिया

लम्बे समय से डिप्रेशन में थे रविशंकर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविशंकर के भाई ने बताया कि वह लंबे समय से काम ना मिलने के कारण डिप्रेशन में थे। माना जा रहा है कि इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली।

पिछले एक साल से नही था कोई काम

मातम बताया जा रहा है कि पिछले एक साल से रविशंकर के पास कोई काम नहीं था। उनके पास ना जरूरत पूरी करने के लिए रुपए थे और ना ही घर का किराया देने के लिए।

नही मिला कोई सुसाइड नोट

फिलहाल रविशंकर के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे आत्महत्या की पुष्टि हो सके। हालाँकि पुलिस इस मामले से जुड़े हर पहलू से जांच कर रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com