बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को जान से मारने की मिली धमकी, जिस शख्स ने दी है धमकी वो…

काफी दिनों से बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं उदय चोपड़ा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अपने फिल्मी करियर की शुरआत फिल्म ‘मोहबतें’ से की है और वह आखिरी बार फिल्म ‘धूम 3’ में नजर आए थे. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. लेकिन आज एक बार फिर उदय चोपड़ा मीडिया की सुर्खियों में हैं लेकिन वो किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि इस बड़ी बात के कारण एक बार फिर सुर्खियों में नजर आए हैं तो आइये जानते हैं कि वजह से उदय चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

ये है वो एक्टर

सोशल मीडिया पर दी धमकी
आपको बता दें कि उदय चोपड़ा कोई फिल्म की वजह से नहीं बल्कि उनकी फैमली को एक शख्स ने तबाह करने की धमकी दी है. सोशल मीडिया के जरिए उदय चोपड़ा को एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है साथ ही साथ उनकी फैमली को भी जान से खत्म करने की धमकी दी है.

इस बात का खुलासा करते हुए उदय चोपड़ा ने खुद स्क्रीनशॉट करके शेयर किए हैं. इंस्टाग्राम पर उदय चोपड़ा को एक मैसेज मिला जिसमें एक यूजर ने उदय चोपडा को धमकी दी है. उस यूजर ने धमकी देते हुए यह लिखा है कि वह उदय चोपड़ा की पूरी फैमली को खत्म कर देगा.

एक्टर ने किया पोस्ट शेयर

यूजर ने लिखा है कि उदय चोपड़ा की बर्बादी को मैंने जिंदगी का मिशन बना लिया है. मैं उसकी पूरी फैमली को खत्म कर दूंगा पूरी तरह से तोड़ दूंगा. तुम्हारी फैमली जिस अमीरी के शिखर पर है उन्हें वहां से उतार दूंगा, पर्सनली मैं तुम्हारी बहुत बेइज्जती करुंगा इससे पहले कि मैं तुम्हें ये सब दिखाऊं जल्दी से इस बात को अपनी मां को बताओं कि मैं तुमको तंग कर रहा हूं. यूजर की इस धमकी के बात उदय चोपड़ा ने अपने इस पोस्ट का लिंक ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि हां मुझे ये धमकी इंस्टाग्राम पर मिली है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com