बॉलीवुड के इस गाने पर जमकर नाचीं नीता अंबानी और मुकेश, ​वीडियो देखकर हो जायेगें हैरान

ईशा की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख खान के गानों का जलवा कायम रहा। इस दौरान नीता अंबानी अपने दोनों बेटे आकाश और अनंत संग शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो के गाने के माही वे पर स्पेशल परफोर्मेंस देती नजर आईं।पूरा अंबानी परिवार शाहरुख खान के गाने ‘जब तक है जान’ पर डांस करता दिख रहा है । वही ईशा और आनंद भी शाहरुख़ खान के गाने मितवा कहे धड़क तुझसे क्या पर थिरकते नजर आये।

इस फंक्शन में पूरा बॉलीवुड नज़र आया था। साथ ही अमेरिकी पर्सनैलिटी हिलेरी क्लिंटन, अंबानी की खास मेहमानों में से एक थीं। जश्न में खेल और उद्योग जगत के दिग्गज सेलेब्स भी शामिल हुए. ईशा के संगीत में न्यूलीवेड कपल दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक ने भी शिरकत की अमेरिकन पॉप सिंगर बेयॉन्स ने भी ईशा के प्री वेडिंग फंक्शन में जबरदस्त परफॉर्म किया था।

2019 में यह एक्टर तोड़ेगा बॉलीवुड स्टार राजेश खन्ना का 47 साल पुराना ये रिकॉर्ड, जानकर हो जायेगें हैरान

बता दें कि ईशा की शादी के लिए मुकेश अंबानी का मुंबई स्थित घर एंटीलिया दुल्हन की तरह सजा दिया गया है । इतना ही नहीं जिस गली में एंटीलिया है वो पूरी लेन ही फूलों और लाइटों से जगमगा रही है । एंटीलिया को खूबसूरत फूलों और लाइट्स से सजाया गया है। फूलों और लाइट्स की झालरों के बीच दिये की रोशनी से नजारा और भी खूबसूरत हो गया है। दियों को यैलो और ऑरेंज फूलों से सजाया गया है। एंट्रेंस के बाहर लगे पेड़ों को व्हाइट एंड रेड फ्लॉवर से डेकोरेट किया गया है। डेकोरेशन की तस्वीरें भी सामने आई हैं। सूत्रों के मुताबिक, शादी के बाद गुरुवार को पीरामल परिवार एक रिसेप्शन पार्टी देगा।पीरामल के रिसेप्शन के अगले ही दिन यानी शुक्रवार को अंबानी परिवार भी एक रिसेप्शन देगा।

https://www.instagram.com/p/BrRNppXA-G4/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com