बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी के प्रमोशन्स में बिजी….

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी के प्रमोशन्स में बिजी हैं. अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर ये फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ओम राऊत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में काजोल सूबेदार तानाजी मालुसरे की पत्नी सावित्री बाई का किरदार निभा रही हैं. अपने नेचर की वजह से सभी की फेवरेट बन जाने वाली काजोल का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

काजोल हाल ही में एक पार्टी सेलिब्रेशन में शरीक होने सुजैन खान के घर गई थीं. पार्टी वेन्यू से बाहर आते वक्त वह अपनी ही जैसी दिखने वाली किसी दूसरे की गाड़ी की तरफ बढ़ रही थीं जब वहां खड़े फोटोग्राफर्स ने उन्हें गाइड किया कि मैडम आपकी गाड़ी इधर है. काजोल थोड़ा हंसी और फिर बोलीं कि आज तो मैं किसी दूसरे की ही गाड़ी में बैठ गई होती.

काजोल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में काजोल एक फ्लोरल ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो वह तानाजी के अलावा नेटफ्लिक्स की एक ऑरिजनल फिल्म पर भी काम कर रही हैं. काजोल ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल फिल्म त्रिभंग की शूटिंग पूरी की है.

नेटफ्लिक्स फिल्म में किसके साथ नजर आएंगी काजोल

इस फिल्म में वह वह तन्वी आजमी, रेणुका सहाणे और मिथिला पालकर के साथ काम करती नजर आएंगी. बात करें फिल्म तानाजी की तो अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा है जिसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ हो रही है, अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com