बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नया एयरपोर्ट लुक आया सामने, मिला ‘कॉपीकैट’ का टैग

आलिया भट्ट का चुलबुला अंदाज हो या फिर उनका मन मोहने वाला स्टाइल…फैन्स को उनकी हर अदा पसंद आती है। पिछले कुछ समय से आलिया भट्ट को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। बीते दिनों ही आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक पार्टी में पहुंची हुई थी। इस पार्टी से सामने आए आलिया भट्ट के एक वीडियो को आदेखने के बाद लोगों ने उनकी तुलना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से की थी। कुछ ही हफ्ते के अंदर ही अंदर एक बार फिर से लोग आलिया भट्ट को आड़े हाथों लेते हुए नजर आ रहे हैं। लोग आलिया भट्ट के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक (Alia Bhatt Airport Look) को देखने के बाद यही कह रहे हैं कि इन दिनों वह दीपिका पादुकोण के स्टाइल को खूब कॉपी कर रही हैं। 

आलिया भट्ट ने की कॉपी?
सामने आए नए वीडियो को देखने के बाद फैन्स तो आलिया भट्ट के स्टाइलिश अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं ट्रोल्स आलिया भट्ट का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। ट्रोल्स का कहना है कि आलिया बार-बार जानबूझकर दीपिका पादुकोण के स्टाइल को कॉपी करती हैं। एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘यार बार-बार दीपिका को कॉपी करती है ये…साफ-साफ दिखता है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘दीपिका के अलावा कोई और नहीं बचा है क्या? कॉपीकैट कहीं की।’ ऐसे कॉमेंट्स आलिया भट्ट के नए वीडियो पर लगातार सामने आ रहे हैं। 

इन फिल्मो में में दिखेंगी आलिया 
शादी के बाद से ही आलिया भट्ट काम में व्यस्त हैं। करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के बीचों बीच ही उन्होंने रणबीर कपूर संग शादी रचाई है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा आलिया भट्ट के पास कई बड़ी फिल्में हैं। उनकी मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने बनाया है और इसके जरिए आलिया पहली दफा रणबीर कपूर संग बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इन फिल्मों के अलावा आलिया को डॉर्लिंग्, तख्त और जी ले जरा में देखा जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com