बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख आज सेलिब्रेट कर रहे अपना 41वां जन्मदिन

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख आज अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा ने उन्हें एक खास मैसेज के साथ बर्थडे विश किया है। जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो पति रितेश और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। दोनों बच्चों के रितेश ने अपनी गले लगा रखा और जेनेलिया उनके पीछे खड़ीं उन्हें किस कर रही हैं।

इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने रितेश के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। जेनेलिया ने लिखा, हमेशा मेरे साथ रहने वाले मेरे प्यार…जब तुम 100 साल के हो जाओगे मैं तब भी तुमसे यही बात कहूंगी जो मैं अभी कह रही हूं। तुम मेरा आज और आने वाला कल हो। जन्मदिन मुबारक प्यार…हमेशा तुम्हारी। आपको बता दें कि जेनेलिया लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। वो अपने परिवार के साथ ज्यादा टाइम स्पैंड करती हैं।

वहीं रितेश के वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश हाल में अक्षय कुमार के साथ मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। हाउसफुल के अलावा वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मरजावां’ में भी नजर आए, हालांकि इस फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया और ये फ्लॉप रही। इस फिल्म में रितेश नेगेटिव रोल में थे।

रितेश और जेनेलिया को बॉलीवुड का आइडियल कपल माना जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी अपनी प्यारी तस्वीर शेयर करते रहते हैं। रितेस और जेनेलिया ने 3 फरवरी 2012  में शादी की थी। साल 2014 में दोनों पहली बार पेरेंट्स बने जब जेनेलिया ने एक बेटे को जन्मदिन। पहले बेटे का नाम उन्होंने रियान रखा। इसके बाद साल 2016 में कपल के घर एक और बेटा आया और इसका नाम राहिल रखा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com