बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा क्रिस हेम्सवर्थ की हॉलीवुड फिल्म एक्सट्रैक्शन में नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक हैं. रणदीप काफी समय से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और उन्होंने कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स में काम किया है.

हर फिल्म में उनके अभिनय की सराहना की जाती है. साल 2001 में नसीरुद्दीन शाह की अंग्रेजी भाषा में बनी इंडियन फिल्म मानसून वेडिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. आज इंडस्ट्री में लगभग दो दशक बिताने के बाद रणदीप हुड्डा हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म से उनका पहला लुक आ गया है.

रणदीप हुड्डा क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म एक्सट्रैक्शन में नजर आएंगे. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में क्रिस लीड रोल में होंगे. फिल्म से रणदीप का लुक काफी इम्पेक्टफुल है.

मस्कुलर बॉडी, लंबे बंधे हुए बाल, चहरे पर एग्रेशन और हाथ में बंदूक लिए एक्टर का लुक आकर्षित करता है. लुक से तो इस बात का साफ अंदाजा लग रहा है कि फिल्म में रणदीप किसी अहम किरदार में हैं. ऐसा खुद भी उन्होंने एक बातचीत के दौरान बताया है.

फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए रणदीप हुड्डा ने कहा- मुझे फिल्म में काफी ज्यादा ऐक्शन करने को मिला है. मैं शायद पहला भारतीय एक्टर हूं जिसे किसी हॉलीवुड फिल्म में इतना ऐक्शन करने को मिला है.

हैम्सवर्थ, रुसो ब्रदर्स और डायरेक्टर सेम हार्गरेव के साथ काम कर के अच्छा लगा. फिल्म में अपने कैरेक्टर की डिटेल्स शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने कहा- फिल्म में वे पहले मिलैट्री में रहते हैं.

फिल्म के एक्शन के लिए मैंने 10 दिनों तक दिन में 2 बार रिहर्सल करती थी. इससे पहले मैंने इतने सारे किरदार किए हैं वे सारे थोड़े ड्रामैटिक हैं. मैं ये जरूर कहना चाहता हूं कि इससे पहले मुझे किसी भी निर्देशक से इतने सारे इंस्ट्रक्शन्स नहीं मिले.

फिल्म की बात करें तो एक्ट्रैक्शन नेटफ्लिक्स पर 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज की जाएगी. इसके अलावा रणदीप हुड्डा सलमान खान की फिल्म राधे में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com