बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रीट डांसर का डांस हुआ बेतुका वरुण धवन भी हुए फ्लॉप

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर  की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी स्लो हो गई है. हालांकि, फिल्म ने 50 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े शेयर किए हैं.

तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- स्ट्रीट डांसर 3 डी की कमाई में अब थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है. फिल्म ने शुक्रवार को 10.26 करोड़, शनिवार को 13.21 करोड़, रविवार को 17.76 करोड़, सोमवार को 4.65 करोड़, मंगलवार को 3.388 करोड़, बुधवार को 3.58 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म का अब तक का टोटल बिजनेस 53.34 करोड़ है.

फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है. मूवी में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य रोल में हैं.  वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अलावा प्रभुदेवा, नोरा फतेही, सलमान यूसुफ खान, धर्मेश, पुनीत पाठक, राघव जुयाल जैसे माहिर डांस आर्ट‍िस्ट्स भी हैं.  मूवी को मिक्स रिस्पॉन्स मिला है.

बता दें कि फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म पंगा से टक्कर थी. पंगा को क्रिटिकली काफी सराहा गया लेकिन फिल्म कमाई के मामले में पीछे रह गई. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. इसी के साथ दोनों ही फिल्मों को अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर से कड़ी टक्कर मिल रही है.

तानाजी ने अब 235. 10 करोड़ की कमाई की है. फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. मूवी के 250 करोड़ क्लब में एंट्री करने की उम्मीदें हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com