बॉक्स ऑफिस पर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की कमाई जारी, वर्ल्डवाइड कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे आपके होश…

KGF Chapter 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर प्रशांत नील (Prashanth Neel) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की कमाई जारी है. फिल्म की रिलीज को 43 दिन हो गए, लेकिन इसके कलेक्शन की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी रॉकी भाई यानी यश का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. अब ‘केजीएफ 2’ के लेटेस्ट कलेक्शन को लेकर जानकारी सामने आई है.

वर्ल्डवाइड कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे होश

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने बताया कि यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की कमाई छठवें हफ्ते भी जारी है. इस मूवी ने अभी तक दुनियाभर में 1230.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. मनोबाला ने बताया कि ‘केजीएफ 2’ ने पांच हफ्ते में 1210 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

केजीएफ 2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

पहले हफ्ते से पांचवें हफ्ते तक- 1210.53 करोड़
छठवां हफ्ता 
पहला दिन – 3.10 करोड़
दूसरा दिन – 3.48 करोड़
तीसरा दिन – 4.02 करोड़
चौथा दिन–  4.68 करोड़
पांचवां दिन– 1.87 करोड़
छठवां दिन– 1.46 करोड़
सातवां दिन– 1.23 करोड़
टोटल कलेक्शन – 1230.37 करोड़
 

ओटीटी रिलीज के बाद भी लोग थिएटर में देख रहे फिल्म

बताते चलें कि यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी लोग इसे सिनेमाघरों में ही देखना पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अभी तक अपनी मजबूत पकड़ बनाकर रखी है. ‘केजीएफ 2’ की रिलीज के बाद कई बॉलीवुड फिल्मों ने थिएटर्स में दस्तक दी, लेकिन इसकी रफ्तार को रोक नहीं पाई. 

इन सितारों ने एक्टिंग से जीता दर्शकों का दिल

गौरतलब है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की कहानी को प्रशांत नील ने लिखा है और उन्होंने ही निर्देशन किया है. इस मूवी में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज जैसे सितारों ने काम किया है, जिनके काम की खूब तारीफ हो रही है. चर्चा है कि मेकर्स अब इस मूवी के तीसरे पार्ट को लेकर जल्द काम शुरू करने वाले हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो इस साल के आखिरी तक या फिर अगले साल की शुरुआत में ‘केजीएफ चैप्टर 3’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com