बैचेन किया सोनाक्षी सिन्हा के सेक्सी फिगर ने देखने वाले को, देखना है तो थाम के बैठे जिगर

हाल में ही ही रिलीज हुई मिशन मंगल से बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है इस फिल्म में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अभिनय किया हैं. लेकिन इस बार वह अपनी सेक्सी वीडियो को लेकर छाई हुई है.

सोनाक्षी सिन्हा अपने बोल्ड और हॉट लुक की वजह से छाई हुई हैं. सोनाक्षी सिन्हा इस वीडियो में काफी हॉट और बोल्ड पोज से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं. दर्शकों को सोनाक्षी का ये लुक बहुत पंसद आ रहा है. उनके इस हॉट अवतार के दर्शक दिवाने हो रहे है.

अगर बात करें इस सेक्सी वीडियो की तो सोनाक्षी सिन्हा गोल्डन फुल गाउन में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनका सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. खुले सीधे बालों में वह और खूबसूरत लग रही हैं. हर किसी को ये लुक काफी पसंद आ रहा है. ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन उनका दिलकश अंदाज आज भी फैंस को बार बार ये वीडियो देखने पर मजबूर कर रहा है. ​इस वीडियों देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करना नही चुकते.

उनकी एक्टिविटी देखने के बाद उन्हे सोशल मीडिया क्वीन सोनाक्षी सिन्हा कहना कोई गलत नहीं होगा. वह आए दिन अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो के चलते दर्शकों के दिल पर राज करती हैं. करोड़ों फैंस उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सोनाक्षी के हजारों फैन क्लब है जो उनकी हर एक्टिविटी को शेयर करते हैं.हाल में ही सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा काफी ट्रोल भी हो गई थी. दरअसल वह अमिताभ बच्चन के शो केबीसी में पहुंची थी जहां उन्होंने हनुमान जी जड़ीबूटी किसके लिए लाए प्रश्न किया था. इस सवाल के जवाब उन्होंने गलत दिया. जिसके बाद उनकी बहुत आलोचना हुई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com