बैंक मैनेजर पर महिला कर्मचारी ने लगाया छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का आरोप..

लखनऊ के तालकटोरा कोतवाली में बैंक ऑफ इंडिया की महिला कर्मचारी ने अपने मैनेजर पर छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज कराया है। उसने आरोप लगाया है कि मैनेजर उसे अपने दोस्तों के साथ निकटता करने का दबाव बना रहा है। उसकी हरकतों से तंग आकर ही उसने पुलिस से न्याय की गुहार की है। 

तालकटोरा इंस्पेक्टर रितेश कुमार सिंह के मुताबिक कुछ दिन पहले बैंक मैनेजर सौरभ श्रीवास्तव ने घर छोड़ने के बहाने अपनी कार में लिफ्ट दी। रास्ते में उसने छेड़छाड़ व अश्लील हरकत की। विरोध पर नौकरी से निकलवा देने की धमकी दी। वह चुप रही तो एक दिन उसने आफिस के काम के बहाने घर पर बुलाया। यहां भी उसने गलत हरकत करने का प्रयास किया। उसने शोर मचाया तो उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद उसने अपने दोस्तो से भी नजदीकियां रखने का दबाव बनाया। उसकी इस हरकत पर वह दहशत में आ गई। फिर घर वालों को बताकर उसने तालकटोरा थाने में तहरीर दी। 

कार्रवाई न होने पर खुदकुशी की धमकी

पीड़िता ने इंस्पेक्टर से कहा कि अगर उसकी शिकायत पर मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई न की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। इंस्पेक्टर ने उसे जल्दी ही कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसमें मुकदमा दर्ज हो गया है। साक्ष्य जुटाये जा रहे हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com