बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाली 459 पदों की बंपर भर्ती, आवेदन आज शुरू

बैंक ऑफ बड़ौदा ने IT MSME डिजिटल डिफेंस बैंकिंग बीसीएमएस और डब्ल्यूएमएस में मैनेजर व अन्य के कुल 459 पदों पर भर्ती (Bank of Baroda BoB Recruitment 2024) के लिए विज्ञापन आज यानी बुधवार 12 जून को जारी करते हुए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। उम्मीदवार निर्धारित आखिरी तारीख 2 जुलाई 2024 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

 बैंक में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक ऑफ बड़ौदा ने विभिन्न विभागों में 400 से अधिक पदों की बंपर भर्ती निकली है। बैंक द्वारा आज यानी बुधवार, 12 जून 2024 को जारी विज्ञापन (सं.BOB/HRM/REC/ADVT/2024/05) के अनुसार IT, MSME, डिजिटल, डिफेंस बैंकिंग, बीसीएमएस और डब्ल्यूएमएस में मैनेजर व अन्य के कुल 459 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। इनमें सबसे अधिक 234 रिक्तियां डब्ल्यूएमएस विभाग में सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर की हैं।

आवेदन आज शुरू, ये रहा डायरेक्ट लिंक

ऐसे में जो उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा विज्ञापित पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in के करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना PDF डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही दिए गए अन्य लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया विज्ञापन जारी होने के साथ ही शुरू हो गई है और उम्मीदवार निर्धारित आखिरी तारीख 2 जुलाई 2024 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

आवेदन से पहले जानें योग्यता

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा विज्ञापित पदों पर भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित क्षेत्र में स्नातक/पीजी/प्रोफेशनल योग्यता (पदों के अनुसार अलग-अलग) उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवारों की आयु 22 वर्ष से कम तथा 62 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आवेदन से पहले उम्मीदवारों को पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता मानदंडों की जांच कर लेनी चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com