बैंक ऑफ इंडिया में निकली ऑफिसर असिस्टेंट के पद वैकेंसी, करें अप्लाई

बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के पास अच्छा मौका है. बैंक ऑफ इंडिया ने ऑफिसर असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नीचे दी गई जानकारी पढ़ लें.बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के पास अच्छा मौका है. बैंक ऑफ इंडिया ने ऑफिसर असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नीचे दी गई जानकारी पढ़ लें.  पद का नाम- ऑफिसर असिस्टेंट  पदों की संख्या- फिलहाल पदों की संख्या बताई नहीं गई है.  योग्यता- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की हो. साथ ही अकाउंटिंग की जानकारी भी हो.  कांस्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के पदों पर वैकेंसी, ग्रेजुएट करें आवेदन  आवेदन करने की आखिरी तारीख- 31 मई 2018  आवेदन फीस- कोई फीस नहीं है.  चयन प्रक्रिया- उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.  जॉब लोकेशन- उत्तर प्रदेश  10वीं-12वीं पास के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस में निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन  सैलरी- 15000 रुपये.  आयु सीमा- 18 साल से 45 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.  कैसे करें अावेदन- उम्मीदवार अपने सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ नीचे दिए पते पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in पर जाएं.   पता- The Zonal Manager, Bank of India, Lucknow Zone

पद का नाम- ऑफिसर असिस्टेंट

पदों की संख्या- फिलहाल पदों की संख्या बताई नहीं गई है.

योग्यता- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की हो. साथ ही अकाउंटिंग की जानकारी भी हो.

 

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 31 मई 2018

आवेदन फीस- कोई फीस नहीं है.

चयन प्रक्रिया- उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.

जॉब लोकेशन- उत्तर प्रदेश

सैलरी- 15000 रुपये.

आयु सीमा- 18 साल से 45 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

कैसे करें अावेदन- उम्मीदवार अपने सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ नीचे दिए पते पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in पर जाएं.

पता- The Zonal Manager, Bank of India, Lucknow Zone

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com