बेस्ट फ्रेंड की शादी में फूट फूट रोने लगी आलिया भट्ट, फोटो वायरल…

शादी में उन्होंने अपने फ्रेंड्स के साथ काफी एंजॉय किया. उनकी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. फैंस एक्ट्रेस के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. अब आलिया की रोते हुए एक फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

दरअसल, बेस्ट फ्रेंड देविका की शादी में आलिया काफी इमोशनल हो गईं. उनकी आंखें भर आईं. आंसू पोंछते हुए उनकी ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इसके अलावा आलिया का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया अपनी फ्रेंड के लिए एक इमोशनल स्पीच देती नजर आईं.

आलिया की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें एक्ट्रेस ब्लू कलर के आउटफिट में दिखीं. न्यूड मेकअप और पोनी उनके लुक को कॉम्पलीमेंट कर रही थीं. इस ड्रेस में वे बेहद ही खूबसूरत दिखीं. बता दें कि अब आलिया मुंबई वापस आ गई हैं. उनको मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. फिल्म में रणवीर सिंह उनके अपोजिट रोल में हैं. इसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इन दिनों वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में रणबीर कपूर उनके अपोजिट रोल में हैं. पहली बार दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इसके अलावा आलिया वरुण धवन के अपोजिट फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com