बेबी फार्मिंग: लड़कियों को मुर्गियों और बकरियों की तरह किया जा रहा हैं प्रेग्नेंट

आजकल महिलाएं मर्दों से कंधा मिलाकर चलती है। लेकिन फिर महिलाओं को अपने ही वजूद के लिए लड़ाईयां लड़नी पड़ती हैं। कुछ देश तो ऐसी मानसिकता से बाहर निकल रहे हैं लेकिन ऐसे देशों की लिस्ट भी छोटी नहीं है जहां आज भी महिलाएं रूढ़ीवादिता की जंजीरों में जकड़ी हुई हैं। ऐसे ही एक देश की हैरान करने वाली जानकारी आपके सामने ला रहे हैं।

बेबी फार्मिंग-  नाइजीरिया में बड़े पैमाने पर यह गोरखधंधा किया जा रहा है। यहां कम उम्र की लड़कियों को ऐसे लोगों को बेच दिया जाता है जिनके बच्चे नहीं होते हैं। इस घिनौने काम को बेबी फार्मिंग का नाम दिया गया है। यानी की बच्चे की खेती। लड़कियां जब गर्भवती हो जाती हैं तो उन्हें नजरबंद कर दिया जाता है। इसके अलावा जो लड़कियां बीमार होकर अस्पताल में भर्ती होती है। उन्हें भी अपहरण करके गर्भवती कर दिया जाता है। लड़किया गर्भवती होने के बाद गर्भपात भी नहीं करा सकती है।

लड़कियों को किया जा रहा हैं प्रेग्नेंट- यहां बात हो रही है नाइजीरिया की। नाइजीरिया में महिलाओं के साथ दिल दहला देने वाली हरकत को सरेआम अंजाम दिया जाता है। यहां जवान लड़कियों को मुर्गियों और बकरियों की तरह गर्भवती किया जाता है।नाइजीरिया में कच्ची उम्र की लड़कियों पर शातिरों की निगाहें रहती हैं। यहां 13 से 18 साल की लड़कियों को जबरदस्ती गर्भवती बनाया जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com