बेटे ने कुछ यूं लिया पिता की हत्या का बदला, दोस्त ने भी दिया साथ!

बेटे ने कुछ यूं लिया पिता की हत्या का बदला, दोस्त ने भी दिया साथ!

मुंबई के नालासोपारा में 25 साल के युवक पर हत्या का आरोप लगा है। उसने 45 साल के एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी विशाल यादव घटना के बाद से  फरार चल रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए प्रवीण दिवेकर का कत्ल किया है। इस मामले में पुलिस ने आगे कहा कि विशाल के पिता की दो साल पहले हत्या हुई थी, जिसका बदला लेने के लिए उसने अपने दोस्त के साथ दिवेकर को मारने की योजना बनाई।बेटे ने कुछ यूं लिया पिता की हत्या का बदला, दोस्त ने भी दिया साथ! 

 

बता दें कि आरोपी के पिता की हत्या 2015 में कथित तौर पर दिवेकर नाम के शख्स ने की गई थी। इसके बाद बीते साल नवंबर में जब हत्या का दोषी प्रवीण बेल पर बाहर था तब भी विशाल ने उसे जान से मारने की कोशिश की थी। लेकिन कुल्हाड़ी से वार किए जाने के बावजूद दिवेकर की जान बच गई थी।  

सूत्रों के मुताबिक दिवेकर और विशाल के पिता का रियल एस्टेट का बिजनेस था। एक विवाद होने पर दोनों अपने बिजनेस में अलग हो गए। इसी बात का बदला लेने के लिए दिवेकर ने विशाल के पिता की हत्या की थी। 

इसके बाद जब शुक्रवार की शाम दिवेकर अपनी बेटी को स्कूल से ला रहा था तभी विशाल और उसके दोस्त ने उस पर हमला किया। यह हमला उसी लेन में किया गया, जहां विशाल के पिता की हत्या की गई थी। दोनों दोस्तों ने दिवेकर पर कई बार चाकू से वार किया। जिसके बाद इलाज के लिए उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

नालासोपारा के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर भरत जाधव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों को काम पर लगा दिया गया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com