बेटे को अवॉर्ड मिला तो खुशी से फूले नही समाए थे अमिताभ, देखेँ वीडियो

सोशल मीडिया पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज के दौर के एक्टर्स से कहीं आगे हैं. चाहे बात उनके फॉलोवर्स की संख्या की करें या फिर ट्विटर पर एक्टिव रहने की.हर चीज में महानायक आगे रहते हैं. बता दें कि कई बार अमिताभ बच्चन को उनके फैंस पुराने वीडियो टैग करके शेयर करते रहते हैं और इस दौरान वे की बार इमोशनल भी हो जाते हैं.

जबकि अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. जानकारी के लिए बता दें कि एक फैन द्वारा थ्रोबैक वीडियो शेयर किया गया है और यह वीडियो साल 2004 का है जब फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड अभिषेक बच्चन ने जीता था. जैसे ही अभिषेक बच्चन के नाम का एलान हुआ, तो सबसे पहले वे बगल में बैठे अपने पिता अमिताभ बच्चन को गले लगा लेते हैं और फिर उसके बाद वो मां जया बच्चन से मिलते हैं.

आप देख सकते हैं कि वीडियो में अमर सिंह भी नजर आ रहे हैं. जबकि स्टेज पर अवॉर्ड लेने के लिए अभिषेक पिता को भी जबरन साथ में ले जाते हैं और इस दौरान अमिताभ पहले तो स्टेज पर जाना नहीं चाहते और मना करते हैं, हालांकि वे बेटे की जिद के आगे चल पड़ते है.आप देख सकते हैं कि स्टेज पर पहुंच अभिषेक कहते हैं कि ‘मुझे दुख है कि मैं ये अवॉर्ड नहीं ले सकता हूँ.

ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे लगता है कि इस धरती पर अमिताभ बच्चन से बेहतर कोई रोल नहीं कर सकता है, इसलिए ‘पा’ यह अवॉर्ड आपके लिए.’ आगे सीनियर बच्चन कहते हैं कि ‘भारतीय परिवारो में यह पिता के बाद बेटे के पास जाता है.’  जबकि अमिताभ वापस  अवॉर्ड अभिषेक को दे देते हैं. फैन के वीडियो शेयर करने पर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘तुमने दोबारा मेरी आंखों में आंसू ला दिए… यह इमोशन है…धन्यवाद इस वीडियो के लिए.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com