बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख… पिता ने उठाया ये कदम

यूपी के इटावा में ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़के पिता और भाई ने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लड़के को नाजुक स्थिति में सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद लड़की के परिजन फरार बताए जा रहे हैं।

मामला ऊसराहार थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां गत शुक्रवार की शाम प्रेमी युगल सुनसान पड़े एक खाली मकान के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान लड़की के पिता और भाई वहां से निकले और तो उन्होंने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। अपनी बेटी को लड़के साथ देख पिता और भाई दोनों गुस्से से लाल हो गए और दोनों को पकड़कर रस्सी से बांध दिया। इसके बाद कुल्हाड़ी से पिता-पुत्र ने प्रेमी युगल पर ताबड़तोड़ वार किए। हमले में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लड़के के कुछ सांसें बच गई थीं।

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह, सीओ भरथना, थानाध्यक्ष ऊसराहार पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुँचाया और गंभीर रूप से जख्मी युवक को अस्पताल भिजवाया। एएसपी ओमवीर सिंह ने बताया है कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है। आरोपी फरार हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। गांव में एहतियातन पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com