बुजुर्ग हो रहे हैं अक्षय-सलमान, हैरानी भरा बयान अजय देवगन ने दिया…

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने फिल्म ‘गोलमाल’ में अपनी बढ़ती उम्र पर एक मजाक किया था और अब इस बार तो वे फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में पूरी फिल्म में ही अलग नजर आने वाले हैं. बता दें कि अजय की 50 साल की उम्र की बात हो रही है और वे असल में 50 के हो भी हो चुके हैं. ख़ास बात यह है कि बॉलिवुड के सितारे आमतौर पर अपनी उम्र की सही गिनती खुलकर नहीं बताते है, लेकिन अजय इस पर कहते हैं कि लोगों को गलत लगता है कि हम ऐक्टर्स को अपनी 50 की उम्र बताने, दिखाने या कहने को लेकर कोई प्रॉब्लम है, जबकि ऐसा नहीं है. 

 फिल्म दे दे प्यार दे में अपनी उम्र को खुलकर बताने को लेकर अजय का कहना है कि, ‘मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि अपनी असली उम्र से मिलते-जुलते किरदार मैं निभाऊं और मैंने पहले भी 40-50 साल वाली भूमिकाएं अदा की हैं. जबकि दूसरे अभिनेता भी उम्रदराज रोल कर ही रहे हैं, वह पिता के रोल कर रहे हैं और इस फिल्म में यह बात जरूर है कि 50 साल की उम्र छप कर आ रही है और बार-बार उसे कहने की जरूरत पड़ रही है. जबकि सच यह है कि अब यह सब मैटर नहीं करता है. 

साथ ही अजय ने अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे अपने सुपरस्टार दोस्तों की उम्र पर खा कि ‘मैं आपको इमानदारी और सच्चाई से कहूँ तो मैं जब अक्षय कुमार या सलमान खान, जो मेरी उम्र के हैं, से मिलता हों या बात करता हूँ तो पता चलता है कि किसी को भी अपनी उम्र से कोई प्रॉब्लम है ही नहीं. जबकि सारी दुनिया जानते है कि हमारी उम्र क्या है और जब हमारा जन्मदिन आता है तो सब तरफ यही सब तो छपता है कि यह 50 साल के हुए, वह 40 साल के हुए. जबकि आज के समय में विकिपीडिया में जाकर आप किसी की भी उम्र आसानी से देख सकते हैं और मैं हमेशा से अपनी उम्र के नंबर को अपनाता रहा हूं, वरना मैं फिल्म गोलमाल में भी कहता कि मेरी उम्र से जुड़ी लाइन हटा दी जाए. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com