बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल की सरकार पर हमला बोला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के मुद्दे पर आमने-सामने आती रही राज्य की अरविंद केजरीवाल सरकार और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच अब बिजली के मुद्दे पर सियासी जंग छिड़ गई है.

दिल्ली में बिजली के फिक्स्ड चार्ज को लेकर भाजपा ने हर विधानसभा क्षेत्र में प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है. वहीं, अब पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से भाजपा के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार पर हमला बोला है.

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा है कि चुनाव से पहले मुफ्त बिजली और पानी, चुनाव के बाद तुगलक की मनमानी. गंभीर ने इस ट्वीट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है.

साथ ही उन्होंने #KejriwalKaBijliGhotala भी लिखा है. भाजपा सांसद गौतम गंभीर इससे पहले भी मुख्यमंत्री केजरीवाल को तुगलक बता चुके हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने सवालिया लहजे में कहा था कि जब लॉकडाउन के दौरान बिजली का उपभोग हुआ ही नहीं, तो फिर चार्ज का क्या मतलब? उन्होंने मांग की थी कि फिक्स्ड चार्ज को उपभोग के साथ ही जोड़कर देखा जाना चाहिए.

बता दें कि मुफ्त बिजली और पानी का मुद्दा आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में जोरशोर से उठाया था.

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की जबरदस्त जीत के पीछे भी इन योजनाओं का बड़ा रोल माना जाता है. ऐसे में अब भाजपा केजरीवाल को बिजली के मुद्दे पर घेरने का मौका छोड़ना नहीं चाहती.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com