बीजेपी सांसद कौशल किशोर का बेटा आयुष करेगा सरेंडर

मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर गोलीकांड में नया मोड़ आ गया है। आयुष ने एक वीडियो जारी कर पत्नी अंकिता और साले पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि पत्नी अंकिता ने ही उस पर गोली चलवाई थी और अब वह खुद जल्द ही सरेंडर करने वाला है।

वहीं, एक टीवी चैनल पर आयुष के पिता सांसद कौशल किशोर और पत्नी अंकिता के बीच बहस हो गई। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए। डिबेट के दौरान सांसद ने फोन काट दिया जबकि और सवाल पूछने पर अंकिता ने आत्महत्या की धमकी दी है।

आयुष ने पूरे मामले पर वीडियो जारी कर कहा कि उसके परिजन अंकिता से शादी करने को लेकर नाराज थे लेकिन फिर भी उसने अंकिता से शादी की। धीरे-धीरे उसकी सच्चाई खुलने लगी। अंकिता ने किसी और से शादी की थी और उसका तलाक भी नहीं हुआ था।

आयुष ने पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस दिन मैं घायल अवस्था में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती था अंकिता ने मुझे फोन कर धमकी दी और कहा कि मैं तुम्हारे पिता के विरोधियों से मिल जाऊंगी। वो लोग मुझे ऑफर दे रहे हैं। मैं तुम्हें और तुम्हारे पिता को बर्बाद कर दूंगी।

दरअसल, भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर 3 मार्च को देर रात फायरिंग की सूचना पुलिस को मिली थी। जिस पर खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी।

उसकी पत्नी के भाई आदर्श ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया था। उसने कहा कि आयुष कुछ लोगों को फंसाना चाहता था इसलिए खुद पर गोली चलवाई। पुलिस आदर्श को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि 3 मार्च देर रात गोली लगने के बाद आयुष को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

इसके पहले सांसद कौशल किशोर का कहना था कि आयुष से उम्र में बड़ी अंकिता ने उसे अपने जाल में फंसाकर शादी की है। उनका कहना है कि आदर्श ने खुद ही आयुष को गोली मारी है। इसमें आयुष का कोई हाथ नहीं है। सांसद का कहना है कि घटना के बाद ट्रॉमा सेंटर पहुंचे एसीपी व डीसीपी ने जब आयुष से पूछताछ की तो उसने सिर्फ इतना ही कहा था कि गोली पीछे से चलाई गई थी। इस वजह से वह हमलावरों को नहीं देख सका। उन्होंने कहा कि यदि आयुष को किसी को फंसाना होता तो भला वो उन लोगों के नाम क्यों न लेता। वह क्यों कहता कि हमलावरों को देख नहीं सका।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com