बीजेपी ने आदमी पार्टी पर अपने पार्षदों को प्रलोभन देकर समर्थन मांगने का लगाया आरोप

सोमवार को दिल्ली एमसीडी में मेयर की चुनाव की बैठक हैं, जहां आज दिल्ली वासियों को अपना नया मेयर मिल सकता है। वहीं, बीते महीने हुए दोनों बैठकों में भाजपा और आप के पार्षदों के बीच हुई तीखी नोक-झोंक के बाद स्थगित कर दिया गया।

अब सोमवार को संसद में दिल्ली का मेयर चुना जाना है, लेकिन इससे पहले दिल्ली बीजेपी ने आप आदमी पार्टी पर पार्षदों की खरीद फरोख्त और हाउस के अंदर दंगा करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

पार्षदो को प्रलोभन दे रही है आप: वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली बीजेपी की कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा में प्रेसवार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी की असलियत यह है कि उन्हें अपने नेतृत्व पर भरोसा नहीं है और इसलिए वह हमारे पार्षदों को प्रलोभन दे रहे हैं। प्रेस वार्ता में पहाड़गंज से बीजेपी के पार्षद ने कहा- “आज से कुछ दिनों पहले मुझे एक फोन आया, जिसने मुझसे कहा कि दुर्गेश पाठक भाइया आप से बात की और कहा कि आपसे मिलकर काम की बात करनी है, लेकिन मैंने मिलने से मना कर दिया तो उन्होंने कहा, तो हाउस में हम लोगों का समर्थन कर वोट डाल दो तो हम आपको जॉन चेयरमैन बना देंगे। फिर मैंने उनको बोलो तुमने गलत नंबर मिला दिया पाठक जी और फोन काट दिया।” 

वहीं, एक अन्य बीजेपी पार्षद ने प्रेसवार्ता में कहा कि एक आप कार्यकर्ता ने मेरी दुर्गेश पाठक से बात कराई तो मैंने उनसे कहा कि मैं आपको नहीं जानता है और उस व्यक्ति को लौटा दिया। जबकि भाजपा के अन्य पार्षदों ने मंच से बोलते हुए आप आदमी पार्टी पर खरीद फरोख्त करने के आरोप लगाए।

आतिशी सिंह और दुर्गेश पाठक ने किया पलटवार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और वार्ड पार्षदों द्वारा लगाए इन आरोपों पर बोलते हुए आप आदमी पार्टी की विधायक आतिशी सिंह ने जवाब देते हुए प्रेसवार्ता में कहा- “महापौर चुनाव को लेकर भाजपा दे रही है हास्यास्पद बयान। आतिशी ने कहा कि भाजपा का यह कहना कि आम आदमी पार्टी भाजपा के विधायक खरीदने की कोशिश कर रही है, यह सुनकर हंसी आ रही है, उन्होंने कहा कि यह काम वे लोग करते हैं, हम लोग नही करते। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पार्षद आज भी निगम सदन में शांति से बैठेंगे।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com