बीजेपी नेता की दबंगई, गाड़ी से नेमप्लेट हटवा रहे अफसर को जड़े दनादन थप्पड़

बीजेपी नेता की दबंगई, गाड़ी से नेमप्लेट हटवा रहे अफसर को जड़े दनादन थप्पड़

 झारखंड के लातेहार में बीजेपी के एक स्थानीय नेता को अपनी गाड़ी से नेमप्लेट हटाए जाना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने डिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट ऑफिसर (डीटीओ) को दनादन थप्पड़ जड़ डाले.बीजेपी नेता की दबंगई, गाड़ी से नेमप्लेट हटवा रहे अफसर को जड़े दनादन थप्पड़

ये दबंगई दिखाने वाले नेता का नाम राजधनी यादव है और वो जिला 20 सूत्री कार्यक्रम उपाध्यक्ष हैं. अधिकारियों की ओर से कड़ा विरोध जताए जाने के बाद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया.

डीटीओ एफ बारला मंगलवार को लातेहार के कलेक्ट्रेट परिसर में जिला 20 सूत्री कार्यक्रम उपाध्यक्ष के निजी वाहन से नेमप्लेटहटवाने के लिए गए थे. सरकारी आदेश के बाद ही निजी वाहनों से ऐसी नेमप्लेट हटवाने की कार्रवाई की जा रही है. जब डीटीओ बारला नेम प्लेट हटवा रहे थे तभी राजधनी यादव पीछे से दौड़ते हुए पहुंच गए. यादव ने आव देखा ना ताव और बारला के साथ गालीगलौज करने लगे. इतने से ही यादव का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उन्होंने डीटीओ को सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया. डीटीओ को धक्का भी दिया गया. 

घटना के बाद थाने में यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई. अधिकारियों ने यादव की गिरफ्तारी नहीं होने पर कलमबंद हड़ताल पर जाने की बात कही. जिला उपायुक्त प्रमोद गुप्ता ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया. अधिकारियों में गुस्से को देखते हुए घटना के तीन घंटे बाद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com