बीजेपी को यहाँ मिल गयी धमाकेदार जीत, सदमे में है राहुल गांधी…

इस बात से तो आप सभी भलीभांति अवगत ही होगें कि वर्ष 2018 में पांच राज्‍यों के विधान सभा चुनाव से कांग्रेस किसी तरह से अपनी वापसी कर पायी है। हालांकि इन पांचों राज्‍यो में बीजेपी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा,पर कांग्रेस तीन राज्‍यों में अपनी सरकार बनाने में कामयाब रही है।

इस जीत से कांग्रेस पार्टी काफी खुश नजर आ रही थी, पर यह खुशी अधिक देर तक टिक नही सकी,क्‍योंकि इस बीच कांग्रेस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है जिसे सुन कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के होश उड़ गयें है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पांच राज्‍यों के नतीजे आने के पश्‍चात कांग्रेस आगे की राह काफी आसान मान रही थी पर इसी बीच हरियाणा के नगर निकाय चुनाव का परिणाम सामने आया जिसमें सभी 5 जिलों में भाजपा को चुना गया है और कांग्रेस का सूपड़ा पूरी तरह साफ हो गया है।

हालांकि अभी तक इन सभी जिलों के परिणाम सामने नहीं आये है पर बीजेपी उम्मीदवार इतनी ज्यादा बढ़त से आगे है कि उनकी जीत पक्की है। बड़े बड़े राजनीतिज्ञ हरियाणा के इस चुनाव को लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल में रहे है और उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस का यही हाल हो सकता है जो हरियाणा के नगर निकाय चुनाव में हुआ है, अब तक के चुनाव नतीजे कुछ इस प्रकार से है…..

हिसार : बीजेपी के गौतम सरदाना 38579 और कांग्रेस समर्थित रेखा ऐरन को 21120 वोट,
करनाल : बीजेपी की रेणु बाला को 59733 और इनेलो-कांग्रेस समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार आशा वधवा को 49740 वोट,

पानीपत : बीजेपी की अवनीत कौर को 1,03,305 और कांग्रेस समर्थित अंशु पाहवा को 41158 वोट,
रोहतक : बीजेपी के मनमोहन गोयल को 37842 और कांग्रेस समर्थित सीताराम सचदेवा को 30698 वोट मिले है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com