बीएसईबी इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए पंजीकरण करने की समय सीमा बढ़ी

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने बीएसईबी इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 के लिए आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 10 नवंबर तक बढ़ा दी है। कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा के लिए पंजीकरण करने वाले उम्मीदवारों के स्कूल प्रमुख आधिकारिक वेबसाइट – SeniorSecondary.biharboardonline.com पर जाकर आवेदन पत्र भर सकते हैं।

बोर्ड ने क्या कहा?
बोर्ड ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा, “इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2024 के लिए पंजीकृत छात्रों को उनके शैक्षणिक संस्थान द्वारा ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने का आखिरी मौका दिया गया है।”

बोर्ड ने एक हेल्पलाइन नंबर भी साझा किया है और कहा कि आवेदन पत्र भरने या भुगतान करने में किसी भी तरह की असुविधा होने पर उम्मीदवार इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

इससे पहले, स्कूल प्रमुखों के लिए बीएसईबी कक्षा 12 परीक्षा 2024 के लिए आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 17 अक्तूबर थी। शैक्षणिक संस्थानों के प्रमुखों को वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा और सभी पात्र छात्रों को प्रदान करना होगा। फिर उन्हें छात्रों से भरे हुए फॉर्म एकत्र करने होंगे।

बीएसईबी ने पहले बताया था, “स्कूल मुखिया आवेदन पत्र में भरे गए विवरण का मिलान अपने स्कूल के रिकार्ड से करेंगे। उसके बाद, संबंधित छात्र ऑनलाइन पंजीकरण फॉर्म भरेंगे।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com