बिहार शिक्षक भर्ती फेज 1 का पूरक परीक्षाफल घोषित

बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा के फेज 1 में सम्मिलित हुए उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर। बिहार राज्य सरकार के विद्यालयों में विभिन्न कक्षाओं में अध्यापन के लिए 1.7 लाख से अधिक शिक्षकों की पहले चरण में भर्ती की परीक्षा के लिए पूरक परीक्षाफल की घोषणा बिहार लोक सेवा आयोग ने की है। आयोग द्वारा रविवार, 10 दिसंबर को बीपीएससी टीआरई 1.0 सप्लीमेंट्री रिजल्ट 2023 की घोषणा की गई और विभिन्न कक्षाओं के लिए चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर जारी कर दिए गए हैं।

BPRC TRE Supplementary Result 2023: ऐसे देखें रोल नंबर
ऐसे में जो उम्मीदवार बीपीएससी द्वारा 24, 25 और 25 अगस्त को आयोजित लिखित परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे अपनी सम्बन्धित कक्षा की परीक्षा के लिए सफल घोषित अतिरिक्त उम्मीदवारों की सूची में अपना रोल नंबर ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। इसके लिए कैंडिडेट्स बीपीएससी की वेबसाइट, bpsc.bih.nic.in पर विजिट करें और फिर होम पेज पर दी गई लिस्ट में 10 दिसंबर के समक्ष एक्टिव विभिन्न लिंक में से अपनी सम्बन्धित कक्षा के परीक्षाफल लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद सफल उम्मीदवारों के रोल नंबर पीडीएफ फॉर्मेट में ओपेन होंगे, जिसमें उम्मीदवार अपना रोल नंबर सर्च कर सकेंगे।

BPRC TRE Supplementary Result 2023: 2773 सफल, 2024 पद खाली
बिहार शिक्षक भर्ती फेज 1 का पूरक परीक्षाफल घोषित किए जाने को लेकर बीपीएससी अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से रविवार, 10 दिसंबर 2023 को साझा की। अध्यक्ष ने कहा कि टीआरई 1.0 के लिए 4797 वेकेंसी प्राप्त हुई थी। इनमें से 2024 पद खाली रह गए हैं, जबकि अलग-अलग कक्षाओं को मिलाकर कुल 2773 कैंडिडेट्स को सफल घोषित किया गया है। इसके साथ ही अध्यक्ष ने सफल उम्मीदवारों को बधाई दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com