बिहार में कोरोना का खौफ : CM नितीश कुमार ने जनता से अपील संक्रमण के खतरे को देखते हुए कोविड-19 गाइडलाइंस का पालन करें

बिहार में बढ़ते कोविड-19 के मामले को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को आला अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक की. यहां पर उन्होंने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप से कहा कि वह संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए बिहार के सभी स्कूलों को बंद करने पर विचार करें.

इस बैठक में नीतीश कुमार ने निर्देश जारी किया कि अगले कुछ दिनों के लिए राज्य में किसी भी प्रकार के सार्वजनिक आयोजनों को पूरी तरीके से स्थगित रखा जाए.

संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग करने को लेकर भी नीतीश ने अधिकारियों को निर्देश जारी किया है. उन्होंने कहा कि वह राज्य में अधिक से अधिक टेस्टिंग करें और साथ ही टीकाकरण की संख्या को और ज्यादा बढ़ाएं.

नीतीश कुमार ने अस्पतालों को भी अलर्ट मोड पर रहने का निर्देश जारी किया है. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह अस्पतालों में संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखकर अपनी तैयारी पूरी रखें और बेड की संख्या भी बढ़ाएं.

मुख्यमंत्री ने जनता से भी अपील की कि वह संक्रमण के खतरे को देखते हुए कोविड-19 संबंधित गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करें और सामाजिक दूरी बनाए रखें तथा मास्क का प्रयोग करें. बैठक में नीतीश ने कहा कि संक्रमण के खतरे को देखते हुए यह बेहद जरूरी है कि सभी अलर्ट और एक्टिव मोड पर रहे.

कोविड 19 को लेकर उच्चस्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश सार्वजनिक आयोजनों पर कुछ दिनों के लिए रोक लगाएं RTPCR टेस्ट बढ़ाई जाए जनता कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से करे पालन

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com