बिहार में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या: शहर में आक्रोशित प्रदर्शन जारी

बिहार के वैशाली जिले में कांग्रेस नेता राकेश यादव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. बाइक पर सवार होकर आए इन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना से आक्रोशित लोगों ने एसपी की गाड़ी का घेराव कर उस पर पथराव किया.

जानकारी के मुताबिक राकेश जिम जा रहे थे तभी सिनेमा रोड के पास बाइक सवार बदमाशों ने राकेश को गोली मार दी जिससे राकेश की मौत हो गई. घटना से गुस्साए लोगों ने कांग्रेस नेता के शव को लेकर प्रदर्शन किया. इसके बाद एसपी की गाड़ी जैसे ही अस्पताल पहुंची तो उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया गया.

कांग्रेस नेता की मौत के बाद शहर में कई जगह प्रदर्शन किए जा रहे हैं. घटना से आक्रोशित लोगों ने कई जगह आगजनी की और सड़क को जाम कर दिया. बाद में कुछ लोग राकेश यादव का शव लेकर एसपी के घर पहुंचे और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

बताया जा रहा है कि राकेश यादव सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते थे और हमेशा बढ़ते अपराधों के खिलाफ आवाज उठाते थे. जिसके बाद आज सिनेमा रोड पर जिम के पास उनकी हत्या कर दी गई. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com