बिहार : पटना में किसान की हत्या; खेत में पटवन करने गए थे

पटना के शाहजहांपुर में अपराधियों ने मंगलवार मध्य रात्रि को खेत में पटवन कर रहे एक किसान की चाकू गोद कर हत्या कर दी। बुधवार सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक और शौच के लिए गांव में निकले तो किसान के शव को देखकर इसकी सूचना शाहजहांपुर थाने को दी। सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। गांव के लोग मौके पर पहुंचकर मृतक किसान की पहचान भगवान को 45 वर्ष के रूप में की है। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय थाना शाहजहांपुर को दी।

अपराधियों ने चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट
सूचना मिलने के बाद शाहजहांपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड दस्ते को भी बुलाया है। घटना की पुष्टि करते हुए शाहजहांपुर थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह में सूचना मिली कि एक किसान की चाकू गोद कर हत्या कर दी गई है। मृतक किसान पटना के धनरूआ थाना के निजामतपुर का रहने वाला था। फतुहा एसडीपीओ 2 पंकज कुमार और थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया
बताया जाता है कि धनरूआ के निजामतपुर गांव निवासी भगवान गोप खेत पटवन को लेकर मंगलवार की रात शाहजहांपुर थाना के नवहिया गांव में अपने खेत में ही रुके था। आधी रात को वह अपने खेत में पटवन कर रहे थे। इसी क्रम में वहां कुछ अपराधी पहुंचे और भगवान गोप को चाकुओं से गोद डाला। मामले को लेकर फतुहा एसडीपीओ 2 पंकज कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति को चाकू मार कर हत्या कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि मौके पर एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा हा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com